Home Entertainment फिल्म तल्ख में नजर आयेंगी अंगिरा धार

फिल्म तल्ख में नजर आयेंगी अंगिरा धार

209
0
SHARE

पटना।यह कहना गलत नहीं होगा कि अंगिरा धार ने डिजिटल प्लेटफार्म पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराइ, इससे पहले कि उनके समकालीनों को भी माध्यम के महत्व का एहसास हो। उन्होंने YRF के साथ बैंग बाजा बारात और नेटफ्लिक्स के साथ लव पर स्क्वायर फुट के साथ वेब पर दो शानदार शोज किए है. इसके बाद इन्हे पिछले साल कमांडो 3 में एक एक्शन पैक्ड भूमिका के साथ अभिनय करते देखा गया था। और ऐसा लगता है कि अनुराग कश्यप की पहली अंतर्राष्ट्रीय फिल्म तल्ख के लिए अंगिरा के साथ वर्ष 2020 में शानदार शुरुआत हुई है।


अनुराग, जो अपने एक अलग तरह के सिनेमा के ब्रांड के लिए जाने जाते हैं, जो असामान्य रूप से अपरंपरागत और विचित्र होता है, और जनता के बीच उसकी काफी प्रशंशा की जाती है। अब, वह अपनी पहली अंतर्राष्ट्रीय फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं, जिसका शीर्षक तल्ख है, जहाँ अंगिरा लीड रोल की भूमिका में हैं। खुश नज़र आ रही अंगिरा ने शेयर किया,”अनुराग सर, अमृतसर में विक्की कौशल के साथ मनमर्जियां के लिए शूटिंग कर रहे थे जब लव परस्क्वायर रिलीज़ हुई थी। उन्होंने फिल्म देखी थी और विक्की के माध्यम से संदेश भेजा था कि वह मेरे साथ चैट करना चाहते है। बाद में, उन्होंने मुझे फोन किया।” और मुझे फिल्म के बारे में कुछ छूट-पुट जानकारी दी। हम मिले और मुलाकात के दौरान मैंने उन्हें बताया कि कैसे मैं लीड करैक्टर के समान ही हूँ । अनुराग सर जो बनाने जा रहे है उसका हिस्सा होना एक सपने के सच होने जैसा है।
अंगिरा ने जब से डेब्यू किया है तब से ही वह अलग-अलग विधा और जेनर में दिखाई दें रही है उन्होंने अपने आप को सिर्फ एक जगह ही सीमित नहीं रखा है. यह उनका अंतरराष्ट्रीय प्लेटफार्म पर डेब्यू भी होगा और वह इसके लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा ” रास्ते खुल जाते हैं और यह लोगों का आपकी तरफ सोचने का नज़रिया भी बदल देता है। एक अभिनेता के रूप में, यह सिर्फ मुझे प्रोत्साहित करता है क्योंकि मुझे अब विश्वास है कि मैं हिंदी फिल्म उद्योग के बाहर बहुत कुछ कर सकती हूं। यह वास्तव में मेरे लिए एक उत्साहित समय है।

उसके द्वारा किए जा रहे प्रस्तुतिकरण के बारे में पूछें जाने पर वह बताती है, “मैं अनिवार्य रूप से जर्मन भाषा सीख रही हूं और इस पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं क्योंकि यह एक कठिन भाषा है। एक ट्यूटर है, जिसके साथ मैं प्रशिक्षण ले रही हूं। इसके अलावा, मैंने कुछ भाषा एप भी डाउनलोड किए हैं जिससे मैं खुद का टेस्ट करती हूँ। जो सच में हेल्पफुल है। मैं अन्य दो भाषाओं पर भी काम करूंगी और जल्द ही उन्हें सीखना शुरू कर दूंगी। “
तल्ख के अलावा, अंगिरा एक अन्य अमेज़ॅन वेब सीरीज में भी दिखाई देगी, जिसकी जानकारी को सावधानीपूर्वक सभी से छुपाकर रखा गया है।

LEAVE A REPLY