Home Education एलिट इंस्टिच्युट के 165 छात्रों ने जेईई मेन में पाई सफलता

एलिट इंस्टिच्युट के 165 छात्रों ने जेईई मेन में पाई सफलता

524
0
SHARE
 पटना , अनूप नारायण सिंह। बिहार के ख्याति प्राप्त संस्थान एलिट इंस्टिच्यूट जो राजधानी पटना में अवस्थित है के 165 छात्रों ने जेईई-मेन परीक्षा में सफलता दर्ज करके अपने सपनों को साकार किया है साथ ही संस्थान का नाम भी रौशन किया है.इस गौरवशाली सफलता पर संस्थान के निदेशक अमरदीप झा गौतम ने  छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि सही दिशानिर्देश, टेस्ट-सीरिज, डीपीपी और कड़ी-ंंमेहंंनत के कारण छात्रों ने सफलता हासिल कर इंस्टिच्युट का नाम रौशन किया है.
श्री गौतम ने सफल छात्रों का मुंह मीठा करते हुए उनके सफल करियर की शुभकामना दी. उन्होंने बताया कि 165 सफल छात्र-छात्राओं में सामान्य वर्ग के 58, ओबीसी के 74 और एससी/एसटी वर्ग से 33 छात्र शामिल हैं.
इन सफल छात्र-छात्राओं में वैष्णवी सिंह, राजेश वर्मा,अश्विनी मिश्रा, सफदर इमाम, अनिमेष आनंद, श्रुति प्रिया, पिंटु कुमार और शोभित शरण की सफलता विशेष तौर पर उल्लेखनीय है.
ज्ञातव्य है  कि पटना के एलिट इंस्टिच्युट छात्रों के पठन-पाठन के लिए प्राकृतिक व मित्रवत वातावरण देने के अपने विशेष गुणों के कारण काफी लोकप्रिय है. साथ ही साथ बाजारवाद के इस दौर में आशा की किरण भी दिखा रहा है

LEAVE A REPLY