Home Big Grid भोजपुरी फिल्मी स्टार पवन सिंह ने रचाई दूसरी शादी

भोजपुरी फिल्मी स्टार पवन सिंह ने रचाई दूसरी शादी

670
0
SHARE

बीडीएन डेस्क, भोजपुरी के लोकप्रिय फिल्मी स्टार पवन सिंह ने दूसरी शादी रचा ली है. उनकी यह शादी उत्तरप्रदेश के बलिया की रहनेवाली ज्योति सिंह के साथ संपन्न हो गयी है. शादी को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया जबकि इसकी जानकारी लोगों तक पहुंच ही गयी. उनकी पहली शादी नीलम के साथ हुई थी जिसने मुंबई स्थित फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी.

बताया जा रहा है कि भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने शादी गुपचुप करने की कोशिश की. पर इसकी भनक जैसे ही उनके शुभचिंतकों को लगी कि वह शादी में शामिल होने के लिए बलिया पहुंच गये. उनकी शादी एनएच 31 पर स्थित चितबड़ा गांव के किनारे एक होटल में संपन्न हुई. शादी तो सुबह हुई. पवन सिंह ने बारात की पूरी रस्म अदायगी के लिए शाम में अपने पैतृक गांव आरा के जोकीहरी से शाम में चितबड़ा गांव पहुंचे.

बारात पहुंचने के बाद बस क्या था. सभी तरह की रस्म अदायगी शुरू हो गयी. खानेपीने और मेहमानों की खातिरदारी की पूरी व्यवस्था की गयी. होटल के अंदर जयमाल के लिए भव्य स्टेज बनाया गया. उस मौके पर पवन सिंह के करीबी और ज्योति के रिस्तेदार मौजूद थे. फिल्म स्टार पवन सिंह की नयी दुल्हन ज्योति एक बड़े ठेकेदार की पुत्री है.

LEAVE A REPLY