Home Big Grid अपराधियों ने दिनदहाड़े की स्कूल में फायरिंग, दो घायल

अपराधियों ने दिनदहाड़े की स्कूल में फायरिंग, दो घायल

1299
0
SHARE

विजय कुमार, रक्सौल

शहर के लक्ष्मीपुर स्थित कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल में सोमवार को अज्ञात अपराधियों ने अचानक हमला बोलते हुए अंधाधुंध फायरिंग की। यह वारदात उस समय हुआ जब स्कूल परिसर में बच्चे पहुंच चुके थे और कक्षाएं शुरू हो चुकी थी. इस घटना में विद्यालय के गार्ड व ड्राईवर जख्मी हो गए है. घटना विद्यालय के गेट पर भरी दोपहर में  घटित हुआ।अपराधियों ने गोलीबारी में स्कूल के ड्राइवर व गार्ड को गोली लगी है जिसमें गोली लगने से ड्राईवर गम्भीर रूप से जख्मी हो गया है। जख्मी चालक को स्थानीय डंकन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इधर पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक पुलिस इस मामले में कुछ भी खुलासा नहीं कर रही है कि आखिर इस घटना के पीछे क्या वजह है.

स्कूल में फैली खून की धारा और सफाई करते कर्मी

अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली स्कूल बस के आर-पार हो गयी। वाहन के चकनाचूर हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अपराधी दो बाइक पर सवार थे। दो बाइक चला रहे थे व दो अपराधी फायरिंग कर रहे थे। अपराधी आधुनिक हथियारों से लैस थे।घटना के मूल कारणों का खुलाशा नही हो सका है। गोली चलने से पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई।

गोलीबारी के बाद स्कूल परिसर में खून की धार पसर गया जिसे बाद में स्कूल प्रबंधन द्वारा धुलवाया गया. सूचना जैसे ही शहर में फैली विद्यालय में पढ़नेवाले विद्यार्थियों के अभिभावक में बेचैनी छा गयी. सभी लोग स्कूल की ओर दौड़ गये. स्कूल प्रबंधन की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहूंच कर जांच पड़ताल में जुट गई। डीएसपी राकेश कुमार और इंस्पेक्टर उग्रनाथ झा स्कूल में कैम्प किये हुए हैं। बॉर्डर पर अलर्ट जारी कर दिया गया है। सुचना के बाद एसपी जीतेन्द्र राणा ने भी घटनास्थल का जायजा किया व विद्यालय प्रबन्धन से आवश्यक जानकारी हासिल की। इधर घाययल गार्ड ध्रुवनारायण गिरी का डंकन में चल रहा है जबकि चालक का इलाज नेशनल मेडिकल कालेज में इलाज हो रहा है.

घायल स्कूल का कर्मचारी

 

LEAVE A REPLY